Tuesday , 16 July 2019
Home / करियर / गुजरात हाई कोर्ट में निकली सिविल जज के रिक्त पदों पर भर्तियां

गुजरात हाई कोर्ट में निकली सिविल जज के रिक्त पदों पर भर्तियां

गुजरात हाई कोर्ट ने सिविल जज के के रिक्त पडे 124 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 01 फरवरी 2019 से 01 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते है।

पद का नाम व पदों की संख्या।
पद का नाम : सिविल जज।
पदों की संख्या : 124 कुल पद।

आयु सीमा : अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार आयु में छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता : उम्मीदवार के पास भारत में कानून द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून में डिग्री होनी चाहिए और ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक सिविल और/या आपराधिक क्षेत्राधिकार के न्यायालयों में एक वकील के रूप में अभ्यास का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार, जिन्होंने शैक्षणिक वर्ष 2009-2010 और उसके बाद से कानून में डिग्री उत्तीर्ण की है, को भी ऑल इंडिया बार परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए, ताकि उन्हें प्रैक्टिसिंग एडवोकेट के रूप में माना जा सके

किसी सरकारी संस्थान या अन्य मान्यता प्राप्त संस्थान द्वारा जारी किए गए कंप्यूटर एप्लीकेशन/ऑपरेशन के बेसिक नॉलेज सर्टिफिकेट (प्रमाण पत्र) होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए आधिकारिक वेबसाइट पर देखें।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Gujarat High Court 124 Post Notification 2019.pdf

Check Also

आईडीबीआई बैंक की विभिन्न पदो पर भर्ती ऑनलाइन फॉर्म 2019

आईडीबीआई बैंक CA आईडीबीआई (IDBI) ने DGM FAD, DGM Taxation, AGM FAD, Manager सहित अन्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *